Menu
Toll Free Number : 1800-103-4353
Missed Call Number : +91-7208048100

एसडीबी डायमंड बोर्स सूरत

गुजरात

एसडीबी डायमंड बॉर्स द्वारा स्थापित एसडीबी डायमंड बॉर्स कोई मुनाफा कमाने वाला संगठन नहीं है, यह कंपनी, प्रोत्साहन के लिए कंपनी अधिनियम, 2013 की धारा 8 के अंतर्गत पंजीकृत और सूरत गुजरात में डायमंड बॉर्स बनाया गया है।

एसडीबी डायमंड बॉर्स भारत का दूसरा हीरा व्यापार केंद्र है, जो सूरत, गुजरात में स्थित है, यह 100 एकड़ में 15 लाख वर्ग फुट की उपलब्धता के साथ, जिसे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय व्यापारियों के लिए 10,000 कार्यालयों का व्यापक विस्तारित क्षेत्र बनाया गया।

एसडीबी डायमंड बॉर्स ड्रीम (डायमंड रिसर्च एंड मर्केंटाइल), सूरत शहर के अन्दर स्थित हमारे दूरदर्शी प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सपना होगा।

एसडीबी डायमंड बॉर्स की अगले 4 वर्षों में रु.1,25,000 करोड़ के निवेश से स्थापित होने की संभावना है। इसकी शुरूआत होने पर एसडीबी, सालाना अतिरिक्त करीब रु.90,000 करोड का कारोबार करेगा।​

एसडीबी की बुकिंग शुरू हो गई है, आप 8 मार्च, 2016 को पोस्ट डेटेड चेक के साथ ऑफिस बुकिंग के लिए फॉर्म जमा कर सकते हैं। इच्छुक पार्टियों से अनुरोध है कि वे अपने फॉर्म को जल्द से जल्द जमा कराएं, क्योंकि पहले आएं, पहले पाएं आधार पर बुकिंग की जा रही है। फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख 8 मार्च 2016 है।

नोट: - प्रवेश शुल्क, पार्किंग की जगह और ऑफिस स्पेस के लिए तीन अलग-अलग चेक जमा करें। आप इस लिंक से ऑनलाइन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। Link

खंडन करते हैः

पीएसः यह परिषद के सदस्यों की जानकारी के लिए है, जिसमें एसडीबी डायमंड बोर्स द्वारा एक प्रस्ताव दिया जाता है जो स्व-व्याख्यात्मक है, और जिसे बिना किसी कारणों के उद्यम से परिषद के वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इच्छुक सदस्य दस्तावेजों को पढ़ने के बाद, तदनुसार कार्य कर सकते हैं। इस वेबसाइट को अपनी वेबसाइट पर पोस्ट करने के लिए, इसके किसी दावे के लिए परिषद को जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं ठहराया जाएगा।

videos on the Indian industry :

India Your First Choice
India – Where Diamonds Come Alive!
Jewellers for Hope

Upcoming Events